बावर्ची बन अक्षय कुमार ने दिया सुपरस्टार राजेश खन्ना को ट्रिब्यूट,बोले-''प्यार से अपने दिवंगत ससुर को याद कर रहा हूं''

1/28/2022 4:19:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार इंडस्ट्री के वो स्टार है जिन्होंने अब तक कई रोल्स निभाए। वह कभी जासूस बन जासूसी करते दिखे तो कभी जादूगर बने। वहीं अब अक्षय कुमार बावर्ची बन गए।  दरअसल, अक्षय एक ऑयल के ऐड में नजर आए, जिसमें वह बावरची की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं। इस एड के चलते उन्होंने अपने ससुर और बॉलीवुड सुपरस्टार राकेश खन्ना को खास ट्रिब्यूट दिया है।

PunjabKesari

राजेश खन्ना ने साल 1974 में आई फिल्म 'बावरची' में एक बावरची का रोल निभाया था। वहीं अब अक्षय कुमार ने अपने दिवंगत ससुर राजेश खन्न का एक रोल रीक्रिएट किया जिसे करने के बाद वह काफी खुश हैं।

PunjabKesari

अक्षय ने एड की क्लिप शेयर करते हुए इमोशनल नोट भी लिखा है।उन्होंने इंस्टा पर क्लिप शेयर करते हुए लिखा- बहुत कम ऐसा होता है जब स्क्रीन पर हमें अपने हीरो के आयकॉनिक किरदार को रीक्रिएट करने का मौका मिलता है। इस ऐड को करते हुए मुझे वही खुशी मिली। मुझे अपने ससुर की याद आ गई जिनके आयकॉनिक किरदार ने मुझे यह रोल करने के लिए इंस्पायर किया। 

PunjabKesari

बता दें कि 'बावर्ची' में राजेश खन्ना और जया बच्चन लीड रोल में नजर आए थे और यह फिल्म साल 1972 में रिलीज हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और आनंद एल राय की अतरंगी रे में नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो उनके पास बच्चन पांडे, राम सेतु, पृथ्वीराज, सेल्फी और रक्षा बंधन जैसी कई फिल्में हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News