अब पृथ्वीराज राज चौहान बनेंगे अक्षय कुमार, फिर खलनायक की भूमिका में दिखेंगे संजय दत्त

8/8/2019 5:09:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। अक्षय कुमार देशभक्ति से भरपूर और बायोपिक फिल्मों को करने के लिए जाने जाते हैं। पैडमैन, एयरलिफ्ट और हाल ही में आई केसरी में अपनी देशभक्त एक्टर की छवि को मनवा चुके हैं। इसलिए उनका फोकस इसी तरह की फिल्मों को करने का है। अभी खबर आ रही है कि अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बेस्ड फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आ सकते हैं। 


इस फिल्म के बारे में अनुमान था कि यह फिल्म इस साल रिलीज हो जायेगी। लेकिन अब जानकारी आ रही है कि अक्षय फिलहाल मिशन मंगल फिल्म में व्यस्त हैं, इसलिए इसकी पूरी शूटिंग मार्च 2020 तक हो पाएगी। एक अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इस समय फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और मेकर्स नवंबर तक इसे बनाना चाहते हैं। फिल्म का पहला शूट मुंबई में और दूसरा राजस्थान में होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्माता फिल्म में संजय दत्त को खलनायक की भूमिका में लेने के इच्छुक हैं, उन्हें फिल्म में मोहम्मद गौरी की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है।


जानकारी के लिए आप को बता दें कि फिल्म की कहानी को वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की तराइन की पहली लड़ाई के आधार पर उसी तरह के बड़े सेट पर फिल्म का शूट किया जाएगा। इस  फिल्म में लड़ाई के अलावा पृथ्वीराज चौहान द्वारा की गई बड़ी गलतियों और उस समय में जातियों के बंटवारे, सेना में सैनिकों के साथ हो रहे भेदभाव को भी दिखाया जाएगा। अक्षय ने लक्ष्मी बम की शूटिंग पूरी कर बायोपिक के लिए तैयारी शुरू कर दी है। अगले साल राजस्थान में इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। अक्षय कुमार के पास इस समय  कई फिल्में हैं जिनमें मिशन मंगल, हाउसफुल 4, गुड़ न्यूज और लक्ष्मी बम शामिल हैं। अक्षय कुमार और नीरज पांडे की एक फिल्म भी ख़बरों में है, लेकिन अभी उस की कोई अपडेट नहीं है। 

Smita Sharma