दमदार है अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट...' का ट्रेलर

6/12/2017 11:16:08 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कई सच्ची घटनाओं को दिखाया गया है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है और फिल्म को श्री नारायण सिंह डायरैक्ट कर रहे हैं। अक्षय कुमार की एक्टिंग को तो लोग पसंद करते ही हैं, लेकिन भूमि पेडनेकर की एक्टिंग भी फिल्म में दमदार है।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म में (अक्षय) केशव और (भूमि) जया का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में जया और केशव को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं। लेकिन केशव के घर में टॉयलेट नहीं है। इस बात की जानकारी जया को नहीं है। जब उसे इस बात का पता चलता है तो वह घर छोड़कर चली जाती है। फिर अक्षय अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए केशव अपने घर में शौचालय बनवाने का फैसला लेते हैं। लेकिन यह इतना आसान भी नहीं होता है। फिल्म के जरिए सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार को भी दिखाया गया है।

PunjabKesari

फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज किए गए हैं। यह फिल्म अलग विषय पर आधारित है, जिसके कारण इस फिल्म की चर्चा बहुत दिनों से हो रही है। हाल ही में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष "पहलाज निहलानी" ने फिल्म के ट्रेलर को देख ट्विटर पर इसकी जमकर तारीफ की है और उन्होंने इसको टैक्स फ्री करने की मांग भी कर डाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News