अक्षय ओबेरॉय वेब सीरीज़ द ब्रोकन न्यूज़ के सीज़न 2 में श्रिया पिलगाँवकर के साथ होंगे शामिल

5/31/2023 11:48:59 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय ओबेरॉय ने अपना अगला बड़ा डिजिटल प्रोजेक्ट हासिल लिया है। अक्षय ओबेरॉय जल्द ही न्यूज ड्रामा सिरीज़ द ब्रोकन न्यूज सीज़न 2 में शामिल होंगे। उनका किरदार नया होगा और द ब्रोकन न्यूज के दूसरे सीजन में पेश किया जाएगा। शो के पिछले सीज़न के अन्य पात्रों में सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर आदि शामिल हैं। 

सूत्रों के मुताबिक, “अक्षय ओबेरॉय जल्द ही द ब्रोकन म्यूज सीज़न 2 का हिस्सा होंगे। अभी तक उनके किरदार के बारे में ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, क्योंकि यह अभी शुरुआती चरण में है। लेकिन फिल्म निर्माता अक्षय को भूमिका के लिए कास्ट करने के इच्छुक थे क्योंकि वह इस भूमिका में फिट बैठते हैं।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित शो की शूटिंग, जो ZEE5 द्वारा BBC स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से की जा रही है, जल्द ही शुरू होगी। अक्षय ओबेरॉय फिलहाल फिल्म फाइटर में व्यस्त हैं, जहां वह एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में भी देखा गया है। यह 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ के लिए निर्धारित है। कहा जाता है कि यह फिल्म दुनिया भर में शूट की जाएगी और देश के सशस्त्र बलों के बलिदान को श्रद्धांजलि देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News