अक्षय ओबेरॉय सात साल बाद लाल रंग के सीक्वल और रणदीप हुडा से दोबारा जुड़ने के लिए हैं एक्साइटेड

3/10/2023 2:52:23 PM

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। हाल ही में, लाल रंग के सीक्वल की खबर आई थी और अभिनेता अक्षय ओबेरॉय, जो पहले भाग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे, की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अक्षय को राजेश का किरदार निभाते देखा गया था, जो रणदीप हुड्डा द्वारा निभाए गए शंकर के अपराध में भागीदार था। साल 2016 की फिल्म, लाल रंग, एक डार्क सोशल ड्रामा, हरियाणा में सेट की गई थी और अवैध रक्त व्यापार के कारोबार के इर्द-गिर्द घूमती है। सीक्वल की शूटिंग जल्द शुरू होगी। 

अक्षय कहते हैं, "फिल्म अवैध रक्त व्यापार के कारोबार से संबंधित है। भले ही यह एक गंभीर मुद्दा है, लेकिन मेकर्स ने इसे फनी एंगल देने की कोशिश की है। पहले भाग को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और मुझे खुशी है कि हम दूसरे भाग के साथ वापस आ रहे हैं, जो सात साल बाद लौट रहा है। मैं वादा कर सकता हूं कि इस बार यह पहले भाग की तुलना में अधिक दिलचस्प और पेचीदा होगा।

इसके अलावा, अक्षय फाइटर में नज़र आएंगे, जहां वह वायु सेना के पायलट होंगे। फिल्म में ऋतिक और दीपिका भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में भी दिखाई देंगे, और 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है। कहा जाता है कि फिल्म को दुनिया भर में शूट किया जाएगा और देश के सशस्त्र बलों के बलिदान को श्रद्धांजलि दी जाएगी। 

Content Editor

Jyotsna Rawat