हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट और टॉम क्रूज को पछाड़ आगे बढ़े अक्षय कुमार, बने सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले नंबर वन सेलिब्रेटी

6/6/2020 12:12:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अक्षय कुमार कभी अपनी एक्टिंग तो कभी अपनी दरियादिली से लोगों को इम्प्रेस करते रहते हैं। उनके नेक कामों के साथ-साथ उनका करियर ऊंचाइया छूता जा रहा है। बता दें पिछले साल रिलीज हुई अक्षय की केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज जैसी फिल्मों ने उन्हें सातवे आसमान पर पहुंचा दिया है। इन फिल्मों की सफलता के बाद एक्टर सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले इंडियन फिल्मी हस्ती बन गए हैं।

PunjabKesari
हाल ही में अमेरिका की बिजनेस मैगजीन फोर्ब्स ने 2020 की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली हस्तियों की लिस्ट जारी की है, जिसमें अक्षय कुमार का नाम 52वें नंबर पर शामिल है। इसमे सबसे ज्यादा खासियत इस बात की है कि इस लिस्ट में लगभग 100 सेलेब्रिटीज के नाम शामिल है, जिसमें से अक्षय कुमार इकलौते भारतीय है, जो ज्यादा पैसा कमाने वाली लिस्ट में आते है। 

PunjabKesari
पैसा कमाने की रेस में अक्षय ने हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट और टॉम क्रूज को भी पछाड़ दिया है। इस बात पर एक्टर ने अपनी खुशी शेयर करते हुए कहा, मैं कभी सिर्फ 1 करोड़ ही कमाना चाहता था, लेकिन जब मैने एक करोड़ कमा लिए तो मैने सोचा कि क्यों न मैं 100 करोड़ रुपए कमाऊं। इसके बाद मैं कमाता ही चला गया और मुझे कोई रोक नहीं पाया।

PunjabKesariअक्षय कुमार का कहना है इंसान को समय के साथ बदलते रहना चाहिए। आज के समय में तकनीकी और फिल्मों की शूटिंग के तरीके में बदलाव आ चुका है, यहां तक के लोगों की देखने की डिमांड भी बदल चुकी है। उसी तरह से मेरी कमाई के जीरो भी बदल गए है। 
काम की बात करें तो अक्षय बहुत जल्द फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की माने तो उनकी 'लक्ष्मी बॉम्ब' फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News