शादी की 20वीं एनिवर्सरी पर अक्षय ने पत्नी ट्विंकल पर लुटाया प्यार,रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखा-आज भी तुम मेरा दिल...

1/17/2021 2:37:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना 17 जनवरी को शादी की 20वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को विश किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विंकल संग खूबसूरत तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों का रोमाटिंक अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो ट्विंकल ब्लू सूट में नजर आ रही हैं। वहीं अक्षय व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में जहां अक्षय कुर्ती पर बैटे हैं। वहीं ट्विंकल खिलाड़ी कुमार के पीचे खड़ी हैं। वह अक्षय के गले में बाहें डाले दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा-'इतनी शिद्दत के साथ मैं किसी रिश्ते में रहा... 20 साल हमारे साथ के, और आज भी तुम मेरा दिल जीत लेती हो। मुझे कई बार मुझे तारीफें कर-कर दीवार तक चढ़ा देते हैं मगर फिर भी मैं इसे सह जाता हूं क्योंकि मेरी हंसी कभी दूर नहीं होती जब आप पास होते हो। हैप्पी एनिवर्सिरी टीना।' 

PunjabKesari

वहीं ट्विंकल ने इस रीपोस्ट करते हुए लिखा-'इस पार्टनरशिप में आप ही ब्यूटी और ब्रेन हैं, मैं यह नहीं कह सकती कि मैं दिमाग हूं क्योंकि आप मुझसे ज्यादा स्मार्ट हैं, हमें एक दूसरे को कंप्लीट करने की जरूरत नहीं यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है। हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर K'

PunjabKesari

ऐसे परवान पर  चढ़ा था ट्विंकल अक्षय का प्यार

अक्षय कुमार इंडस्ट्री दिलफेंक स्टार्स में शुमार किए जाते थे। उन्हें एक बार नहीं कई बार प्यार हुआ। अक्षय का नाम उनकी कई को-स्टार्स के साथ जुड़ा। इस लिस्ट में दिग्गज अदाकारा रेखा तक भी नाम शामिल हैं। मगर उनके प्यार के चर्चे सबसे ज्यादा रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ रहे। रवीना टंडन के साथ तो एक्टर की सगाई तक की खबर सामने आई थी। मगर आखिर में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को अपना जीवनसाथी बनाया। की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन के एक शूट पर हुई थी। जहां वो एक्ट्रेस को देखते ही दिल बैठे। 

PunjabKesari

ट्विकंल ने अक्षय से शादी के लिए रखी थी शर्त

ट्विकंल पर अक्षय शादी के लिए लगातार दबाव डाल रहे थे। लेकिन एक्ट्रेस पूरी तरह से श्योर नहीं थी कि उन्हें अभी शादी करनी चाहिए या करियर पर ध्यान देना चाहिए। ट्विंकल ने अक्षय की एक शर्त कबूल कर ली थी। शर्त थी कि अगर उनकी अपकमिंग फिल्म (उस वक्त) मेला हिट रही थी तो वो शादी नहीं करेंगी मगर अगर ये फिल्म फ्लॉप हो गई तो वो उनसे शादी कर लेंगी। आमिर खान स्टारर फिल्म मेला उस वक्त एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई, जिसके बाद ट्विकंल अपनी शर्त हार गईं। इस तरह ट्विंकल और अक्षय की शादी हुई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News