एक बार फिर सिख के किरदार में नजर आएंगे अक्षय कुमार, फिल्म मिशन रानीगंज में दिखेगा एक्टर का अवतार

10/2/2023 2:41:06 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' घोषणा के बाद से ही शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।  पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म जसवंत सिंह गिल की जीवन से बड़ी कहानी और उनकी बहादुरी को बड़े पर्दे पर लाती है, जो सिने दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में जारी किया गया ट्रेलर प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव का वादा करता है। 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' के नाम से जाने जाने से पहले इस फिल्म का नाम 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' था।  टाइटल में बदलाव इसके टीज़र रिलीज़ से ठीक एक दिन पहले किया गया था और यह निर्णय भारत से इंडिया को बदलने के सरकार के निर्णय के प्रति सम्मान के संदर्भ में लिया गया था।

 

गुमनाम नायक जसवन्त सिंह गिल की वास्तविक जीवन की कहानी प्रस्तुत करने वाली यह फिल्म अक्षय कुमार को चौथी बार सरदार के किरदार में प्रस्तुत करती है। सरदार का किरदार हमेशा अक्षय कुमार के लिए लकी फैक्टर रहा है और 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' से पहले अभिनेता ने 'केसरी' (2019), 'सिंह इज ब्लिंग' (2014) और कॉमेडी एंटरटेनर  'सिंह इज़ किंग' (2008) में सरदार की भूमिका में दिखें थे।


वह सभी फ़िल्में जिनमें अक्षय कुमार ने सिख का किरदार निभाया है, बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं और साथ ही उन्हें दर्शकों का अपार प्यार भी मिला है। सरदार किरदार में अक्षय की वापसी ने दर्शकों की रुचि और प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है और जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, दर्शक उन्हें एक और किरदार को जीवंत करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

Content Editor

kahkasha