अयोध्या पहुंच अक्षय कुमार ने टीम समेत किए रामलला के दर्शन, दरबार में की फिल्म ''रामसेतु'' की मुहूर्त पूजा

3/18/2021 5:59:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अक्षय कुमार इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिन एक्टर अपनी टीम के साथ रामनगरी अयोध्या में पहुंचे थे। आज फिल्म की पूरी टीम ने भगवार श्रीराम की नगरी में  रामलला के दर्शन किए और फिल्म की मुहूर्त पूजा भी की। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।


इस मौके पर अक्षय कुमार के साथ फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  और नुसरत भरुचा भी नजर आईं। सभी ने हाथ जोड़कर रामसदन में रामलला के दर्शन किये।

 

रामसेतु की मुहूर्त पूजा की एक तस्वीर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर की है। तस्वीर में भगवान राम सीता और लक्ष्मण की तस्वीर के आगे फिल्म का क्लैप बोर्ड भी रखा नज़र आ रहा है। दो पुजारी मिलकर पूजा कर रहे हैं।


 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पोस्ट शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा-“आज श्री अयोध्या जी में फ़िल्म "रामसेतु" के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ । जय श्री राम”


फिल्म की बाकी टीम भी हाथ जोड़कर भगवान श्रीराम के दर्शन करती नजर आ रही है। 


फिल्म की मुहूर्त पूजा के साथ ही अक्षय अपनी फिल्म की यूनिट के साथ शूटिंग में जुट गए हैं। अक्षय कुमार के अयोध्या पहुंचते ही उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ जुट गई, जिसके चलते राम की पैड़ी पर एक्टर के कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। 


बता दें फिल्म का मुहूर्त शॉट भी अयोध्या में ही फिल्माया जाएगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।  

Content Writer

suman prajapati