Birthday पर भी अक्षय कुमार ने लिए कपिल शर्मा के मजे, बोले-''भाई उम्‍मीद करता हूं कि इस साल लोखंडवाला में भी तेरे बहुत घर हो''

4/2/2022 3:25:36 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा आज यानि 2 अप्रैल को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्‍हें दुनियाभर से फैंस और चाहने वालों की बधाइयां मिल रही हैं। इन सब में कपिल शर्मा को सबसे खास बर्थडे विशे बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भेजा। अक्षय और कपिल हमेशा एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। ऐसे में बर्थडे पर भी  अक्षय का यही अंदाज देखने को मिला है।

PunjabKesari

अक्षय ने ट्विटर पर कपिल शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि उम्‍मीद है इस इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो। अक्षय ने ट्विटर पर कपिल शर्मा संग एक तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर द कपिल शर्मा शो के दौरान की है।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने लिखा-'मैं उम्‍मीद करता हूं कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो। हमेशा जिंदगी के मंगलमय होने की कामना करता हूं मेरे भाई, जन्‍मदिन मुबारक।' 

PunjabKesari

अनबन की खबरों ने बटोरी थी सुर्खियां 

 मार्च महीने में खबरें आईं थी अक्षय कुमार कपिल शर्मा से नाराज हैं और इस कारण वह 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्‍म 'बच्‍चन पांडे' प्रमोट करने नहीं आ रहे हैं। बताया जाता है कि अक्षय कुमार वाकई कपिल शर्मा से नाराज थे। इसकी वजह यह थी कि शो का एक वीडियो क्‍ल‍िप लीक हो गया था, जिसमें अक्षय कुमार से शो पर प्रधानमंत्री मोदी वाले इंटरव्‍यू को लेकर मजाक किया गया था। बताया जाता है कि अक्षय ने तभी कह दिया था कि वह हिस्‍से को शो से हटा दिया जाए।

PunjabKesari

ऐसा हुआ भी। यह हिस्‍सा टीवी पर टेलीकास्‍ट नहीं हुआ। लेकिन इसी बीच यह वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया। इसके बाद ही अक्षय-कपिल के बीच के मनमुटाव की खबरें आईं थीं हालांकि बाद में बारी-बारी दोनों स्टार्स ने इससे इंकार किया। जहां कपिल ने ट्वीट कर सफाई दी थी। वहीं अक्षय फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News