अक्षय ने कनाडा को बताया असली घर, भड़के लोग बोले- गद्दार नसीरुद्दीन नहीं तुम हो

12/26/2018 3:17:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जहां इन दिनों फिल्म '2.0' से दर्शकों की वाहवाही लूट रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्रोलिंग के शिकार भी हो रहे हैं। अक्षय के ट्रोल होने की वजह उनकी देशभक्ति से जुड़ी है।

 

जहां पिछले काफी समय से वह देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं। वहीं उनका एक गलत बयान उन पर भारी पड़ गया है। दरअसल, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें  वे कनाडा से अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

 

इस वीडियो में अक्षय कह रहे हैं- 'मैं आपको ये जरूर बताना चाहूंगा कि ये मेरा घर है। टोरंटो मेरा घर है। एक बार मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से रिटायर हो जाऊं, मैं यहां वापस लौट आऊंगा और यही रहूंगा।'  

अक्षय के इस बयान से लोगो काफी भड़क गए हैं। यूजर्स उन पर देशभक्ति का झूठा दिखावा करने और देशभक्ति बेचकर पैसे कमाने का आरोप लगा रहे हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- देशभक्ति बेच कर देश का पैसा टोरंटो में और नसीरुद्दीन शाह को गद्दार कहा जा रहा है, जिसने कुछ कहा भी नहीं है।

एक यूजर ने लिखते हुए कहा कि भाई नीरव मोदी ने भी पैसा हमारे देश से बनाया और अब लंदन में उड़ा रहा है।

एक ने लिखा- देशभक्ति के नाम पर तुम यहां सीमेंट बेच रहे हो।  

तुम्हारी सारी देशभक्ति सिर्फ फिल्म रिलीज के समय ही दिखती है। इस वीडियो पर कमेंट्स में लोग अक्षय कुमार को गद्दार तक कहने से बाज नहीं आए।

एक ने लिखा- हम कुछ बोलते हैं तो हमें पाकिस्तान भेजा जाता है। इन्हें क्यों टोरंटो भेजा जा रहा है इन्हें भी पाकिस्तान जाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- यही बात अगर किसी खान ने बोली होती तो उसकी देशभक्ति पर सवाल उठ जाते।

लोगों ने ये भी कहा कि अक्षय ने अपनी फिल्मों के जरिए देशभक्ति बेच-बेचकर देश का पैसा टोरंटो ले जाने का प्लान बना रखा है। उनका असली चेहरा अब सामने आ गया है।


 

Konika