भारत-पाकिस्तान मैच देखने दुबई स्टेडियम पहुंचे अक्षय कुमार से लेकर अंकिता लोखंडे, टीम को जमकर चीयर अप करती मौनी रॉय ने लूटी महफिल

10/25/2021 5:00:30 PM

मुंबई. 24 अक्तूबर को करवाचौथ का त्योहार पूरे देश में मनाया गया। इस दिन क्रिकेट टी-20 वर्ल्डकप के पहले मैच में भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ हुआ। ये मैच दुबई के स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत की हार हुई। भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स दुबई पहुंचे, जिनमें अक्षय कुमार, विवेक ओबेरॉय, अंकिता लोखंडे, उर्वशी रौतेला, मौनी रॉय, प्रीति जिंटा सहित कई स्टार्स शामिल हैं। 


अक्षय कुमार स्टेडियम के वीआईपी कोर्ट में बतौर ऑडियंस दिखाई दिए। एक्टर पहले कैजुअल आउटफिट में थे और बाद में भारतीय क्रिकेट टीम की यूनीफॉर्म में नजर आए।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने मंगेतर विक्की जैन के साथ भारत-पाकिस्तान के मैच देखने पहुंची। अंकिता भारतीय टीम को चीयरअप करती और झंडा लहराती नजर आई।

एक्टर विवेक ओबेरॉय भी क्रिकेटर शिखर धवन और पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली के साथ दिखाई दिए।

इसके अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय भी भारत-पाकिस्तान का मैच एंजॉय करने पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आई। एक्ट्रेस ने जमकर भारतीय टीम को चीयरअप किया।

 इसके अलावा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और प्रीति जिंटा पति के साथ मैच का लुफ्त उठाती दिखीं। सभी स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


बता दें भारत ने इस मैच में 151 रन बनाए। इस मैच में विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाए। इस मैच में भारत की हार बनाई। पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट गवाए इस मैच को अपने नाम कर लिया। 

Content Writer

Parminder Kaur