Republic Day: ए आर रहमान से लेकर अक्षय कुमार तक, इन सेलेब्स ने दी फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई

1/26/2023 12:02:26 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज 26 जनवरी को 74वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। देशभर में रिपब्लिक डे के मौके पर देशभक्ति का माहौल देखने को मिल रहा है। पूरा देश तिरंगे से सजा हुआ है, तो वहीं देशवासी भी जश्न में डूबे हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने रिपब्लिक डे की बधाई दी हैं। अक्षय ने ट्वीट कर लिखा- सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं हमारी गौरवशाली विरासत का आज बड़ा दिन। इस साल यह दिन मेरे लिए सबसे खास होने वाला है। आपको जल्द ही पता चल जाएगा, जय हिंद। 


अक्षय के अलावा संगीत के सरताज ए आर रहमान ने भी तमात देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। 


वहीं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- स्वतंत्रता के अनमोल गिफ्ट और दुनिया के महानतम संविधानों में एक के लिए हमारे संस्थापक पिताओं को प्यार से याद करना और सलाम करना। हमारी मातृभूमि सदैव समृद्ध रहें। हम सभी भरतीयों को 74वें गणतंत्र दिवस ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। इसके अलावा साउथ के एक और स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने सभी को हैप्पी रिपब्लिक डे विश किया है। 


वहीं बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी फैंस को रिपब्लिक डे की बधाई दी है। इसके अलावा अनुपम खेर ने फैंस को बधाई देते हुए ट्वीट किया- विश्व में रह रहें समस्त भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई जय हिंद, भारत माता की जय। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News