कोरोना पॉजिटिव आए अक्षय कुमार और ‘राम सेतु’ के 45 क्रू मेंबर्स तो डरीं जैकलीन-नुसरत, खुद को किया आइसोलेट

4/6/2021 8:44:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार में चाहे कोरोना के कोई लक्ष्णन नहीं दिखे थे पर फिर भी उनकी रिपोर्ट कोविड पाॅजिटिव आई। इसके बाद से ही वह पवई स्थित हीरानंदानी हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। अक्षय कुमार के बाद उनकी फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

अक्षय और 45 जूनियर आर्टिस्ट के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद अब फिल्म की एक्ट्रेसेस नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस काफी घबरा गई हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अक्षय के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों ने अपना भी कोविड-19 टेस्ट कराया।

फिलहाल, उनके कोविड रिजल्ट्स की जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन एक वेबसाइट के मुताबिक  दोनों हसीनाओं  ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।वहीं जैकलीन और नुसरत के अलावा फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी शनिवार को अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ के सेट पर मौजूद थे। उन्होंने भी अपना कोविड-19 टेस्ट कराया लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार ने ‘राम सेतु’ से जुड़े लोगों से बात की और पूछा कि सभी का कोविड टेस्ट हुआ है या नहीं। इसके साथ ही अक्षय ने प्रत्येक टीम मेंबर का ध्यान रखने को कहा है। 

Content Writer

Smita Sharma