कोरोना पॉजिटिव आए अक्षय कुमार और ‘राम सेतु’ के 45 क्रू मेंबर्स तो डरीं जैकलीन-नुसरत, खुद को किया आइसोलेट

4/6/2021 8:44:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार में चाहे कोरोना के कोई लक्ष्णन नहीं दिखे थे पर फिर भी उनकी रिपोर्ट कोविड पाॅजिटिव आई। इसके बाद से ही वह पवई स्थित हीरानंदानी हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। अक्षय कुमार के बाद उनकी फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

PunjabKesari

अक्षय और 45 जूनियर आर्टिस्ट के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद अब फिल्म की एक्ट्रेसेस नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस काफी घबरा गई हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अक्षय के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों ने अपना भी कोविड-19 टेस्ट कराया।

PunjabKesari

फिलहाल, उनके कोविड रिजल्ट्स की जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन एक वेबसाइट के मुताबिक  दोनों हसीनाओं  ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।वहीं जैकलीन और नुसरत के अलावा फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी शनिवार को अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ के सेट पर मौजूद थे। उन्होंने भी अपना कोविड-19 टेस्ट कराया लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार ने ‘राम सेतु’ से जुड़े लोगों से बात की और पूछा कि सभी का कोविड टेस्ट हुआ है या नहीं। इसके साथ ही अक्षय ने प्रत्येक टीम मेंबर का ध्यान रखने को कहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News