बिजी शेड्यूल के बीच स्कॉटलैंड के गुरुद्वारे माथा टेकने पहुंचे अक्षय, नन्हीं फैन के साथ यूं खिंचवाई सेल्फी

9/26/2020 11:52:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के  'खिलाड़ी कुमार' यानी अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड  में अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के बिजी शेड्यूल से फुर्सत के पल निकाल कर अक्षय गुरुद्वारे पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

यहां उन्होंने मत्था टेका और कुछ देर वाहेगुरु की आराधना की। तस्वीर में अक्षय रेड कलर की टी शर्टऔर सिर पर कपड़ा बांधे गुरुद्वारे में प्रार्थना करते दिख रहे हैं।

इस दौरान की एक तस्वीर शेयर कर अक्षय ने लिखा-'आज की धन्य सुबह। आज गुरुद्वारा में 10 मिनट बिताए और मैंने शांति का अनुभव किया, जो कि कई महीनों से मेरे पास नहीं थी।' अक्षय की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे है।

इसके अलावा अक्षय कुमार का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  एक होटल के बाहर उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए उनके फैंस लाइन लगाकर खड़े हैं। दरअसल, अक्षय कुमार ग्लासगो के एक हटोल में ठहरे हुए हैं। अक्षय अपने कमरे के बाहर फैंस से मुलाकात करने के लिए बाहर आए थे। फैंस को खुश करने के लिए अक्षय ने सभी के साथ पिक्चर क्लिक कराई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

फिल्म की बात करें तो डायरेक्टर रणजीत तिवारी की फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्त और हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आएंगी।
 

 

Smita Sharma