अक्षय कुमार ने खास अंदाज में किया पत्नी ट्विंकल खन्ना को बर्थडे विश,तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात

12/29/2020 2:19:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस  ट्विंकल खन्ना आज  (29 दिसंबर) को अपना 47 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सेलेब्स और फैन्स उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं, लेकिन अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को अलग ही अदाज में बर्थडे की बधाई दी है।

अक्षय ने ट्विंकल के साथ तस्वीर पोस्ट की है। शेयर की ये तस्वीर दोनों के साइकलिंग करने के दौरान की है। लुक की बात करें तो ट्विंकल बोट नेक स्वेटर और डेनिम में काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

वहीं, अक्षय ब्लैक स्वेटशर्ट में हैंडसम लग रहे हैं। इसके साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा- जिंदगी के फैसलों पर सवालिया निशान लगाने वाला एक और साल लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे ये तुम्हारे साथ लेने हैं। हैपी बर्थडे टीना।

बता दें कि अगले साल जनवरी में अक्षय और ट्विंकल के साथ को 20 साल हो जाएंगे।  अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी।लवर्स, दोस्त और जीवनसाथी के रूप में जीवन कैसे बिताएं, ये उनसे सीखा जा सकता है। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनके नाम आरव और नितारा हैं। हैक्टिक शेड्यूल के बाद भी अक्षय बच्चों और परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय ने हाल ही में 'अतरंगी रे' फिल्म का शूट पूरा किया है। इसमें उनके साथ सारा अली खान और धनुष हैं। इसके अलावा अक्षय 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्म में नजर आएंगे। 

Smita Sharma