रोहित शेट्टी के साथ काम करने के अनुभव को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

3/17/2022 11:28:53 AM

नई दिल्ली। एक फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपने जबर्दस्त प्रदर्शन के साथ बड़े पर्दे पर नई जान
फूंक दी!  एक फिल्म जिसने थिएटरों में परिवारों के चेहरों पर खुशी बिखेर दी! जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की, जो बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब टीवी स्क्रीन पर अपना रंग जमाने आ रही है। इस होली पर देखिए साल की सबसे बहुप्रतीक्षित मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ज़ी सिनेमा पर, जहां 19 मार्च को रात 8 बजे इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है। इस मौके पर अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम करने का अनुभव बताया, साथ ही ‘टिप टिप बरसा पानी’ जैसा गाना रीक्रिएट करने और वीर सूर्यवंशी के रोल की तैयारियों को लेकर खुलकर चर्चा की।

 

- ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के साथ आपकी पहली फिल्म है, आपका अनुभव कैसा रहा?
मैंने कुछ समय से कॉप यूनिवर्स में एक्शन थ्रिलर जॉनर में काम नहीं किया था, ऐसे में हमारी पहली फिल्म के लिए रोहित और मैंने सोचा कि दर्शक इस आइडिया को एंजॉय कर सकते हैं। हम इसी स्पेस में कुछ अलग करने का सोच रहे थे और इस प्रोजेक्ट पर रोहित के
साथ काम करना वाकई मजेदार था। उनके साथ काम करना बड़ा आसान है, क्योंकि उन्हें बहुत अच्छे से पता होता है कि उन्हें अपने हर कट और हर सीन के साथ क्या चाहिए। वो हमेशा नए विचारों का स्वागत करते हैं। मुझे आगे भी उनके साथ कुछ नए प्रोजेक्ट्स में काम करने का इंतजार है।

 

-‘सूर्यवंशी’ के गानों ने धूम मचा दी है। हमें बताइए कि कैटरीना कैफ के साथ ‘टिप टिप बरसा पानी’ रीक्रिएट करने और ‘आईला रे आईला’ में अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
‘टिप टिप बरसा पानी’ एक सदाबहार गाना है, जिसके अपने चाहने वाले हैं। इस गाने की शूटिंग करके पुरानी यादें ताजा हो गईं। कैटरीना एक बेहतरीन डांसर हैं और उनके साथ इस गाने को रीक्रिएट करना काफी खुशनुमा अनुभव था। जहां तक ‘आईला रे आईला’ का सवाल है तो अजय, रणवीर और मैंने इस गाने पर जबर्दस्त राउडी डांस स्टेप्स परफॉर्म करते हुए खूब मस्ती की। सेट पर हर दिन जोरदार एनर्जी, नॉनस्टॉप कहानियां और हंसी-मजाक वाला माहौल होता था, जो हमारा हर दिन मजेदार बना देता था। मुझे लगता है कि तीन सुपर कॉप्स का एक साथ आकर अपनी पॉपुलर हुक स्टेप्स करना दर्शकों को भा गया।

 

- आपने इस रोल की तैयारी कैसे की?
मैं एक्शन से कभी दूर नहीं गया। यह मेरा फेवरेट जॉनर है, और इस तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम करना वाकई बड़ा रोमांचक होता है। हालांकि इस बार यह एक अनोखा अनुभव था। मुझे याद है मैं खाली हाथ ऊपर हेलिकॉप्टर से झूल रहा था और जब मैंने नीचे देखा तो मेरी बेटी मुझे देख रही थी। मेरे दिमाग में यही था कि मैं उसे गर्व महसूस करा रहा हूं। दरअसल, इस रोल की तैयारी में वही मेरी ड्राइविंग फोर्स (प्रेरणा) थी।

 

- सूर्यवंशी का प्रीमियर ज़ी सिनेमा पर हो रहा है। इसे लेकर आप क्या महसूस करते हैं?
जब आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक कमरे में बैठकर ढेर सारी हंसी-मजाक और मस्ती के साथ कोई फिल्म देखते हैं, तो इस अनुभव जैसा कुछ और नहीं हो सकता! टीवी एक ऐसा माध्यम है, जो सभी को साथ लाता है और मुझे बेहद खुशी है कि ‘सूर्यवंशी’ जैसा प्रोजेक्ट, जो मेरे दिल के इतने करीब है, अब ज़ी सिनेमा के जरिए मेरे फैंस तक पहुंचेगा।
ज़ी सिनेमा एक ऐसा चैनल है जिसकी एक मजबूत विरासत और दर्शकों तक व्यापक पहुंच है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News