''मैं अपने कदम पीछे लेता हूं'' तंबाकू ब्रांड से जुड़ने के लिए अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफी,बोले- ''इससे मिला पैसा नेक काम में लगाउंगा''

4/21/2022 8:04:42 AM

मुंबई: बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार पिछले कई दिनों से गुटखा का विज्ञापन करने को लेकर विवादों में घिरे हैं। इस विज्ञापन में खिलाड़ी कुमार बादशाह शाहरुख खान और अजय देवगन संग नजर आए। इसकी पहली एड को टेलिविजन पर दिखाया भी गया जिसके बाद  शाहरुख और अजय देवगन का तो कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन अक्षय कुमार ये एड करने पर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए।  

PunjabKesari

दरअसल अक्षय उन एक्टर्स में से एक हैं जो हमेशा सेहत को लेकर बात करते हैं और पहले यह बात कह चुके हैं कि वो पैसे के लिए किसी भी ऐसी किसी चीज को सपोर्ट नहीं करेंगे जो व्यक्तिगत रूप से उन्हें गलत लगती है और सेहत के लिए हानिकारक है।

PunjabKesari

ऐसे में अक्षय के इस इलायची ब्रैंड से जुड़ने और इसे प्रमोट करने को लेकर फैंस उनसे नाराज हुए। लोगों की आलोचनाओं से घिरने के बाद अब अक्षय ने इस ब्रैंड से खुद को अलग करने का फैसला कर लिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि वो खुद को इस ब्रैंड से अलग कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


खिलाड़ी कुमार ने इंस्टा पोस्ट में लिखा-'मुझे माफ कर दें। मैं अपने सभी फैंस और शुभ चिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में मिले आप सभी के रिएक्शन का मुझपर बहुत असर हुआ है। मैंने तंबाकू का समर्थन ना ही किया है और न ही करूंगा। मैं विमल इलाइची के साथ जुड़ने पर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं।

PunjabKesari

पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं। मैंने इसकी फीस को अच्छे काम में लगाने का फैसला किया है। हो सकता है कि कॉन्ट्रैक्ट की अवधि तक ब्रैंड इस एड को दिखाता रहे लेकिन मैं भविष्य में इस तरह के फैसले लेने का वादा करता हूं। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Sitaarey (@bollywoodsitaarey)

तंबाकू विज्ञापन को सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं खिलाड़ी कुमार 

अक्षय ने अपने कई इंटरव्यूज में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वे उन्हें स्वीकार नहीं करते। अक्षय कई मौकों पर तंबाकू विज्ञापन को अपने सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं। इसलिए उन्हें और ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा था। खैर, काफी ट्रोलिंग झेलने के बाद एक्टर ने माफी तो मांग ली है अब फैंस पर खिलाड़ी कुमार के माफीनामा पर क्या रिएक्शन देंगे देखना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News