कोरोना काल में नए तरीके से अक्षय ने शुरू की 'बेल बॉटम' शूट‍िंग, बोले ' लाइट, कैमरा, मास्क ऑन'

8/21/2020 3:35:35 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं। अक्षय ऐसे एक्टर हैं जो 12 महीने काम करते हैं। इस बार कोरोना काल की वजह से उन्हें काफी टाइम घर पर ही रूकना पड़ा। जैसे ही अनलॉक 3 शुरू हुआ और शूट‍िंग की इजाजत मिली अक्षय ने फिर से अपना काम शुरू कर दिया हैं। हाल ही में खबर हैं अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' की शूट‍िंग की शुरूआत कर दी हैं। 

PunjabKesari
एक्टर लंदन में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर ने नए मजेदार तरीके से शूट‍िंग की शुरुआत की है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर भी इसका एक वीड‍ियो शेयर किया है। शेयर किए हुए वीडियो में अक्षय क्लैपबोर्ड हाथ में लिए कह रहे हैं- लाइट्स, कैमरा, मास्क। जी हां, कोरोना वायरस के बीच फिल्म की शूट‍िंग में अक्षय ने मास्क को भी इंट्रोड्यूस किया है। साथ ही एक्टर लिखा- 'लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन और एक्शन, सभी नए नियमों का पालन करते हुए और बेल बॉटम की शूट‍िंग की शुरुआत करते हुए, ये एक मुश्क‍िल समय है पर काम तो जारी रखना है। आपका प्यार और लक चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lights, Camera, Mask On and Action🎬Following all the new norms and filming on for #BellBottom! It’s a difficult time but work has to go on. Need your love and luck 🙏🏻 #VashuBhagnani @_vaanikapoor_ @iamhumaq @larabhupathi @ranjitmtewari @jackkybhagnani @deepshikhadeshmukh @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani @emmayentertainment @pooja_ent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Aug 20, 2020 at 5:39am PDT

बता दें अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर समेत फिल्म के अन्य सदस्य इस वक्त यूनाइटेड किंगडम में हैं। वे कुछ दिनों पहले विदेश को रवाना हुए थे, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होना पड़ा था। लारा और हुमा ने यूनाइटेड किंगडम के ग्लासगो शहर से अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी।

 

PunjabKesari
 फिल्म की  बात करे तो 'बेल बॉटम' 80 के दशक के बैकग्रांउड पर बेस्ड होगी। इसमें अक्षय एक स्पाई की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिसे 2 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News