नेशनल सिनेमा डे से पहले अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ''मिशन रानीगंज'' हुई हाउसफुल

10/13/2023 1:13:10 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' एक शानदार कहानी है। इस फिल्म को अपने रिलीज डे से ही लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और यह साल की बेस्ट रिव्यूड फिल्म भी है। इस फिल्म में जसवन्त सिंह गिल के रूप में अक्षय कुमार भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में अक्की के फैन्स बिग स्क्रीन्स पर उन्हें देखने का लुत्फ उठा रहे है। पर अब इस फिल्म को थिएटर्स में एंजॉय करने की एक और बड़ी वजह मिल गई है और वो है नेशनल सिनेमा डे जो 13 अक्टूबर को है। इस स्पेशल डे पर इस फिल्म को लेकर दर्शकों का प्यार साफ नजर आया है। 

दरअसल 'नेशनल सिनेमा डे' के खास मौके पर सभी नेशनल चेन्स: पीवीआर, सिनेपोलिस और आईनॉक्स ने संयुक्त रूप से अपने टिकट रेट्स 99 रुपये कर दिए है। इसे चलते एक बड़ी संख्या में दर्शक देश के गुमनाम नायक जसवन्त सिंह गिल की कहानी देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं। फिल्म के शो भी हर जगह तेजी से हाउसफुल हो रहे हैं और राष्ट्रीय सिनेमा दिवस नजदीक आने से दर्शकों के लिए अपने पूरे परिवार के साथ इस शानदार फिल्म को देखने का यह सबसे अच्छा मौका है।

यह फिल्म लोगों की पसंद बनी हुई है, और नेशनल सिनेमा डे की पहल के साथ, दर्शकों के एक बड़े हिस्से को देश के गुमनाम नायक की ये इंस्पायरिंग, मोटिवेशनल और इमोशनल कहानी देखने को मिलेगी, जिसने 65 कोयला खदान श्रमिकों को बचाया था।

टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू, जसवन्त सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल के अथक समर्पण को दर्शाती है, और अब ये फिल्म सिनेमाघरों में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News