Unlock 1:लॉकडाउन में शूट हुई पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज, अक्षय ने दिए काम पर वापस लौटने वालों को खास टिप्स

6/3/2020 9:02:08 AM

मुंबई: 65 दिनों के लॉकडाउन के बाद देश में धीरे-धीरे अनलॉक होना शुरू हो गया है। सरकार भी लोगों को  सावधानियों के साथ काम पर लौटने के लिए जागरूक करना शुरू कर चुकी है। बाॅलीवुड एक्चर अक्षय कुमार स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर हैं और इस काम के लिए सरकार ने उन्हें चुना है। वहीं अक्षय ने भी इस पर काम शुरु कर दिया था। बीते दिनों ही अक्षय कमालिस्‍तान स्‍टूडियो में एक ऐड की शूटिंग करते नजर आए थे। सरकार के कैंपेन के लिए शूट हुए इस एड का अब वीडियो सामने आ गया है। सामने आए इस वीडियो में अक्षय काम पर वापस जाने वाले लोगों को कोरोना वायरस से बचाव का तरीका बता रहे हैं।

PunjabKesari

इसकी शुरुआत में अक्षय घर से निकलते हैं और तभी एक व्यक्त‍ि उनसे कोरोना के खतरे के बारे में कहते हैं। इस पर अक्षय कहते हैं- 'अगर मैंने पूरी सावधानी बरती तो बीमारी होने की संभावना कम है। सबसे महत्वपूर्ण है यह मास्क, समय-समय पर हाथ धोता रहूंगा, दूसरों से हर वक्त दो गज की दूरी बनाकर रखूंगा। खुद को, दूसरों को और पर‍िवारवालों को सुरक्ष‍ित रखूंगा। जब देश के मेड‍िकल और स्वच्छता कर्मचारी हर रोज कोरोना वायरस से लड़ने का काम कर रहे हैं तो हमारी भी जिम्मेदारी बनती है अपना काम करने की।'

PunjabKesari

देश को बनाएं आत्मनिर्भर

वीडियो में अक्षय आगे कहते हैं- 'हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं और किसी कारण मुझे यह बीमारी हो भी गई तो सरकार ने अस्पताल में हमारे इलाज के लिए व्यवस्था कर रखी है। यह घबराने का वक्त नहीं बल्कि एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने का वक्त है।

PunjabKesari

कोरोना वायरस से हमें लड़ाई जारी रखनी पड़ेगी लेकिन इससे डरकर नहीं, पूरी सावधानी के साथ... ढक कर चलिए, रुकी हुई जिंदगी को आगे बढ़ाएं, देश को आत्मनिर्भर बनाएं। जय हिंद।' अक्षय का यह लेटेस्‍ट वीडियो लोगों को कोरोना वायरस से जंग लड़ने का खास मेसेज दे रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि इस पूरे वीडियो को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शूट किया गया है। जहां लॉकडाउन से पहले सेट पर 60 से 70 क्रू मेंबर्स हुआ करते थे वहीं हमने महज 20 क्रू मेंबर्स के साथ इसकी शूटिंग कर ली। अक्षय खुद ड्राइव कर सेट पर आए। सेट में सिर्फ मेकअप आर्टिस्ट था और कोई क्रू मेंबर नहीं। इसी तरह सिनेमैटोग्राफर भी सिर्फ एक कैमरा असिस्टेंट के साथ आए। काम की बात करें तो अक्षय बच्चन पांडे,सूर्यवंशी, पृथ्वी राज, अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।  


Smita Sharma


Related News