पत्नी और बच्चों संग लंदन से वापस लौटे अक्षय, एयरपोर्ट पर ट्विंकल का दिखा स्टाइलिश लुक

7/31/2019 9:59:28 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को अक्सर फैमिली के साथ टाइन स्पेंड करते देखा जाता है। खिलाड़ी कुमार चाहे कितने भी बिजी क्यों ने हो वह फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। कुछ दिन पहवे ही वह फैमिली के साथ वेकेशन पर लंदन गए थे। वहीं अब वह छुट्टियां मनाकर वापस आ चुके हैं। बीती रात अक्की को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया। इस दौरान उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना, बेटे आरव और बेटी नितारा भी साथ थे।

तस्वीरों में अक्षय ब्लैक टी शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स में नजर आए। वहीं ट्विकंल खन्ना व्हाइट टॉप और जींस में स्टाइलिश दिखाईं दी। इसके साथ ही उन्होंने एक जैकेट भी कैरी की थी। नितारा की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और जैगिंग में क्यूट दिख रही हैं।

इस दौरान आरव डेनिम लुक में दिखे। अक्की और ट्विंकल ने मीडिया के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।  अक्षय की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो छुट्टियां मनाने के बाद अब अक्की अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में जुट जाएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। 

 

फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसके अलावा अक्षय कीफिल्म 'बच्चन पांडे' में दिखेंगी, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है।

फिल्म को 2020 में क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है। मूवी को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। इन फिल्मों के अलावा अक्षय 'गुड न्यूज', 'सूर्यवंशी', 'हाउसफुल 4' में भी नजर आएंगे। 

Smita Sharma