Pics: लंदन में शूटिंग से फ्री होकर अक्षय कुमार ने ट्विंकल संग बिताया वक्त, कॉफी टाइम कपल के बीच हुई खूब बहस

9/29/2021 10:17:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अक्षय कुमार इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे है। वह अपनी मां के निधन के बाद फैमिली के साथ वहां चले गए थे। इसी बीच शूटिंग से समय निकालकर खिलाडी कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना संग टाइम स्पैंड किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो अब खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ट्विंकल खन्ना-अक्षय कुमार किसी रेस्टोरेंट में कॉफी के टेबल पर बैठे हैं और किसी टॉपिक पर बहसते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

ये तस्वीरें शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- ''जब हम चैट कर रहे थे तब भांजी ने कई तस्वीरें लीं और मुझे लगता है कि हमारी यह बातचीत एक शादी की विभिन्न अवस्थाओं की ओर इशारा करती है। आप अपनी सबसे अच्छी मुस्कान के साथ शुरुआत करते हैं और समय के साथ इसमें गिरावट आती रहती है। आखिरी तस्वीर में मैं उसे डराने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इसके साथ ही मैं अपनी कॉफी पर भी फोकस कर रहा हूं। जब वी मेट से लेकर व्हाट द हेक तक।''

PunjabKesari

 

 इन तस्वीरों में कपल का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम हाल ही में पर्दे पर  रिलीज हुई थी। इसके बाद वो जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म दीवाली के मौके पर पर्दे पर फिल्म रिलीज होगी।

PunjabKesari

 

इसके अलावा उनके पास उनके पास बच्चन पांडेय, अतरंगी रे, पृथ्वीराज,  रक्षाबंधन जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News