अक्षय ने सोशल साइट पर शेयर की इस चार्मिंग ब्वॉय की तस्वीर

9/15/2017 4:01:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव की हाल ही में एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। आरव आज15 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर अक्षय ने अपने बेटे की एक आकर्षक तस्वीर टि्वटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसे देखकर लग रहा है कि आरव उभरते हुए बॉलीवुड स्टार हैं।

इस तस्वीर में वह कापी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपना फेस ढका हुआ है लेकिन उनकी चमकदार आंखे नजर आ रही हैं। इस तस्वीर  में आरव बेहद क्यूट लग रहें हैं। उनकी इस तस्वीर को पापा अक्षय ने इंसेटाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है मैंने तुमसे पेड़ पर चढ़ने से लेकर वीडियो कॉल बनाना तक सीखा है। मेरे सबसे पसंदीदा ह्यूमन बीइंग को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

बता दें कि अक्सर अक्षय अपने बेटे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। आरव भी अपने पिता की तरह की मार्शल आर्ट्स में दिलचस्पी रखते हैं। वे कराते में फर्स्ट डिग्री ब्लैक बैल्ट हैं।आरव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिल चुके हैं। पीएम की आरव के कान मरोड़ने वाली तस्वीर काफी वायरल हुई थी। पीएम ने आरव को गुड बॉय बताया था।

आरव फीचर्स और कॉम्प्लेक्शन के मामले में किसी हॉलीवुड चाइल्ड एक्टर की तरह दिखते हैं. वे अपने पिता की तरह ही लंबे और आकर्षक हैं।