‘केसरी’ को-स्टार संदीप नाहर के निधन से अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, बोले ''दिल टूट गया''

2/16/2021 5:45:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। उनके अचानक निधन की खबर सुन बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा। स्टार्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर संदीप की आत्मा की शांति के लिए दुआएं कर रहे हैं। वहीं अब अक्षय कुमार ने ट्वीट कर अपने को-स्टार को याद किया है।

 

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा- 'संदीप नाहर के जाने की खबर सुनकर दिल टूट चुका है। एक उर्जावान जवान पुरुष, जो खाने का शौकीन था। जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। अगर आपको अच्छा नहीं लग रहा तो किसी की मदद लीजिए। उनकी आत्मा को शांति मिले।'


बता दें जान देने से पहले संदीप नाहर ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सुसाइड करने के पीछे का कारण बताया था। वीडियो में उन्होंने बताया था कि वो अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी तंग आ चुके हैं। वह अपनी पत्नी कंचन शर्मा से दुखी हैं और इससे परेशान होकर कोई गलत कदम उठा रहे हैं। हालांकि मुझे पता है कि सुसाइड करना कायरता है, लेकिन इसके अलावा उनके पास और कोई उपाय नहीं है।


बता दें अक्षय कुमार के अलावा संदीप ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी में भी काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने धोनी के साथ अहम किरदार निभाया था। लेकिन अफसोस अब इस दुनिया ने ये दोनों( सुशांत सिंह और संदीप सिंह) एक्टर ही नहीं रहे।

Content Writer

suman prajapati