#JantaCurfew को लेकर पीएम मोदी के सपोर्ट में बाॅलीवुड,अक्षय-शिल्पा सहित इन स्टार्स ने कही ये बात

3/20/2020 9:07:08 AM

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच  राष्ट्र को संबोधित किया। अपने इस भाषण नें पीएम ने लोगों को कई तरह के सुझाव दिए और जनता से अपील की। उन्होंने कहा कि हर भारतवासी को सजग और सतर्क रहना जरूरी है।  

PunjabKesari

मुझे आपके आने वाले कुछ सप्ताह चाहिए। मैं आपका समय मांगता हूं। विज्ञान अभी तक इसकी कोई दवाई या टीका नहीं बना पाया है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने 'जनता कर्फ्यू' की अपील की। 22 मार्च रविवार को सुबह 7 से रात 9 बजे तक सभी देशवासियों को जनता कर्फ्यू का पालन करना है। पीएम मोदी की इस अपील को कई स्टार्स का समर्थन मिल रहा है। अक्षय कुमार, अजय देवगन और शबाना आजमी जैसे कई बड़े स्टार्स ने जनता से अपील की है।

PunjabKesari

अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा-' कठिन समय में समझदार आदमी रास्ता खोजता है और कायर बहाना।' बहुत बहुत धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपके निर्णात्मक विचारो और फ़ैसलों के लिए। ऐसी आपदा के समय में ना केवल देश को बल्कि पूरे विश्व को आप जैसे नेता की सख्त जरूरत है। हम सब मिलकर अपना कर्तव्य निभाएंगे।

PunjabKesari
 

ट्विंकल खन्ना

कई सरकार के कदमों के खिलाफ लिखा है, लेकिन यह पीएम का एक भाषण था। http://delivered.It स्थिति की गंभीरता को कम किए बिना घबराहट की सीढ़ियां आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वालों की सराहना करते हुए हमें इस महामारी के दौरान और भी एकजुट महसूस कराएगा। #jantacurfew

PunjabKesari

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने ट्वी टकरते हुए लिखा-' जनता कर्फ्यू का पालन करें और दुनिया को दिखाएं कि हम इसमें एक साथ हैं। #SocialDistancing।'

PunjabKesari

 

अजय देवगन 


बाॅलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन ने पीएम मोदी के इस कदम की तारीफ की। उन्होंने लिखा- 'नमस्कार, थोड़ी देर पहले, हमारे पीएम साहब मोदी जी ने हम सभी से COVID-19 के विरोध में संकल्प और संयम दिखाने का अनुरोध किया है। कृपया 22 मार्च को घर पर रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें। सुरक्षित रहें।'

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी

सम्मान से की गई एक बहुत महत्वपूर्ण घोषणा नरेंद्र मोदी जी आत्म अलगाव के साथ हमें आत्म अनुशासन का अभ्यास करना चाहिए। #jantacurfew सकारात्मक और जिम्मेदार जय हिंद।

PunjabKesari

वरुण धवन

मैं 22 मार्च को #jantacurfew में भाग लूंगा और शाम 5 बजे इस वायरस से लड़ने वाले अपने निस्वार्थ नायकों को अपना समर्थन दिखाऊंगा। यह एक होने का समय है और # अभ्यास करने का अभ्यास करें। आइए हमारे प्रधानमंत्रियों की अपील का अनुसरण करें।

PunjabKesari

कोएना मित्रा

मुझे विश्वास है कि मैं और मेरा परिवार इसका समर्थन करेंगे और इसका पालन करेंगे।

PunjabKesari

रंगोली चंदेल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट करते हुए लिखा-'वाह!! मोदी जी ने अपनी व्यवस्थित सोच से जो पता लगाया है, वह रविवार को जनता कर्फ्यू के विचार की सराहना करते हैं, ताकि भविष्य में किसी प्रतिकूल परिस्थिति के लिए तैयार रहें, प्यार कितनी तेजी से प्रेरणा से कार्रवाई तक जाता है, सबसे महान दिमागों में से एक।

PunjabKesari

अली असगर

भीड़ से दूर रहें और घर पर रहें अगर बाहर निकलने के लिए जरूरी या आपातकालीन स्थिति नहीं है।वरिष्ठ नागरिकों और छोटे बच्चों को घर पर रहना होगा। पीएम द्वारा एक बेहतरीन पहल। इस रविवार, 22 मार्च -7 बजे से 9 बजे तक सभी #JantaCurfew में शामिल हों।

PunjabKesari

 

रितेश देशमुख 

रितेश देशमुख ने लिखा- 'माननीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी ने 22 मार्च को सुबह 7 से 9 बजे तक 'जनता कर्फ्यू' की घोषणा की है। उन्होंने सभी से घर से काम करने और यथासंभव सामाजिक दूरियां अपनाने की भी अपील की है। 60 साल  से ज्यादा उम्र वाले वरिष्ठ नागरिक अगले 2 सप्ताह तक घर में रहें। आइए इसे एक राष्ट्र के रूप में करें।'

PunjabKesari
वहीं जब एक यूजर ने जब प्रधानमंत्री के इस कदम की आलोचना करते हुए लिखा 'रविवार को शाम 5 बजे, सभी को बाहर निकलने और उन लोगों को धन्यवाद देने की जरूरत है जो ताली बजाकर या थाली बजाकर हमारे लिए काम कर रहे हैं। सायरन भी रहेगा। क्या बकवास है।' इस पर शबाना आजमी ने जवाब देते हुए लिखा-' ये बकवास नहीं है। सभी भारतीयों को यह महसूस कराने के लिए है कि हम एक साथ हैं।' बता दें कि चीन के वुहान शहर से फैल रहा कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है। भारत में कोरोना की वजह से 4 लोगों की मौत हो चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News