फिल्म ''गोल्ड'' के रिलीज से पहले अक्षय ने शेयर की खास वीडियो

8/13/2018 1:40:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में अक्षय ने फिल्म रिलीज से कुछ दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, सुनील छेत्री, अभिनव बिंद्रा, विजेंद्र सिंह, सानिया मिर्जा और पीवी सिंधू समेत तमाम दिग्गज खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। ये सभी खिलाड़ी अपने देश के गोल्ड मेडल जीतने पर उन्हें होने वाले अनुभव के बारे में बता रहे हैं।

 

 

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- "जश्न मनाइए आजादी के 70 सालों का और पहले गोल्ड मेडल का, इतिहास रचने वालों के मुंह से यह जानते हुए कि इसे पाकर कैसा महसूस होता है।"

 

 

 

वीडियो को एक्सेल मूवीज के यूट्यूब चैनल पर अफलोड किया गया है और एक मिनट 33 सेकंड के इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने बताया है कि एक खिलाड़ी के लिए सबसे गर्व का समय वह होता है जब उसके देश का राष्ट्रगान बज रहा होता है. रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

 

फिल्म की बात करें तो अक्षय और मौनी की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच के रोल में हैं। इसे रीमा कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। अक्षय की फिल्म गोल्ड 1940 के दौर की है। मौनी पहली बार बड़े पर्दे पर अक्षय संग रोमांस करती नजर आएंगी। मौनी और अक्षय फिल्म में बंगाली कपल के रोल में नजर आ रहे हैं। 

Neha