गंदे पानी में फंसी रकुल के साथ अक्षय कुमार ने की शरारत, बोले-किलर के साथ पावर नहीं माइंड गेम खेलना चाहिए

8/26/2022 1:30:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कटपुतली को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जो जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले खिलाड़ी इन दिनों रकुल प्रीत के साथ इसकी जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर रकुल के साथ एक बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

वीडियो की शुरुआत में अक्षय और रकुल हाथों में हाथ डाले हुए मस्तीभरे अंदाज में चलते नजर आते हैं। फिर उनके सामने रास्ते में बारिश का पानी खड़ा नजर आता है। अक्षय इस पानी में रकुल को पार करवाने का तरीका खोजते हैं और दो ईंट उठाकर लाते हैं। इसके बाद लगता है कि यह वीडियो कितना रोमांटिक है और अक्षय कितने अच्छे इंसान हैं। मगर, इसके बाद अक्षय को शरारत सूझती है। एक्टर रकुल को गंदे पानी के बीचों बीच ले जाकर छोड़ देते हैं और पीछे की ईंट भी उठाकर फेंक देते हैं, जिससे गंदा पानी छपाक से रकुल के ऊपर जाकर गिरता है। इसी बीच एक्टर कहते हैं कि किलर के साथ पावर नहीं माइंड गेम खेलना चाहिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

वीडियो शेयर कर अक्षय ने कैप्शन लिखा, 'ये काफी मजेदार था जब तक किसी ने माइंड गेम नहीं खेला। साथिया पर अपने मजेदार रील्स बनाएं, ट्विस्ट के साथ। जो बेस्ट होंगे, उन्हें शेयर किया जाएगा।'

PunjabKesari

 

बता दें, अक्षय और रकुल प्रीत ने यह एक्ट मिलकर किया है, जो कि प्रमोशनल स्ट्रेटजी का हिस्सा है। 


फिल्म कठपुतली की बात करें तो इसे वासु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशीखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। वहीं रंजीत एम तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, सब इंस्पेक्टर अर्जन सेठी का किरदार निभा रहे हैं जो कसौली, हिमाचल प्रदेश में सीरियल किलर को ढूंढ रहे हैं। यह फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को स्ट्रीम होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News