टॉयलेट एक प्रेम कथा नहीं..फिल्म का कुछ और रखा गया था नाम..जानिए क्या

7/28/2017 10:24:00 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' का प्रमोशन करने में बिजी है। इतना ही नहीं वे लोगों को इस बात के लिए एजुकेट कर रहे हैं कि हर घर में टॉयलेट होना कितना जरूरी है। उन्होंने फिल्म की मार्केटिंग का भी एक अनोखा तरीका निकाला है। बीते दिनों उन्होंने फिल्म से संबंधित एक प्रेस कॉन्फ्रेस ली। इस कॉन्फ्रेस में खास बात ये रही कि क्रॉन्फ्रेस में शामिल फिल्म के सभी स्टार्स चेयर्स की जगह कमोड पर गद्दी लगाकर बैठे थे। 

बता दें अक्षय कुमार की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का नाम पहले ‘संडास एक प्रेम कथा’ रखा गया था। इस बात का खुलासा गुरुवार को अक्षय कुमार ने खुद अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान‌ किया है।

 

फिल्म के इस हटके टाइटल के बारे में सवाल किया जाने पर अक्षय ने बताया कि फिल्म के लेखक सिद्धार्थ और गरिमा ने ही फिल्म के ओरिजनल टाइटल के बारे में सोचा था, लेकिन‌ फिर हमने इसमें चेंज करते हुए टॉयलेट शब्द का इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर समझा। अक्षय कुमार ने साथ ही बताया कि चार साल तक इस फिल्म‌ की स्क्रिप्ट कई स्टार्स के पास पहुंची, मगर किसी को भी अच्छी नहीं लगी और किसी ने भी इस फिल्म में काम करने के लिए हां नहीं की। पर जब मुझे फिल्म‌ की स्क्रिप्ट मिली तो यह मुझे यह काफी पसंद आई और इसके फिल्म के लिए फौरन हां कर दी।

 

अक्षय ने फिल्म‌ के एक गाने ‘हंस मत पगली’ में हीरोइन को स्टॉक किए जाने को‌ लेकर उठ रहे सवालों पर कहा कि वो किरदार ही कुछ इस तरह का है। साथ ही अक्षय ने कहा है कि एक व्यक्ति में सारी अच्छाइयां ही तो नहीं दिखाई जा सकती हैं। अनुपम खेर ने अक्षय की बात का बचाव करते हुए कहा है कि एक व्यक्ति में अगर किसी तरह की बुराई नहीं दिखाई जाएगी तो फिर फिल्म में उसमें होने वाले पॉजिटिव बदलावों को नहीं दिखाया जा सकता है।

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके इस विषय पर फिल्म बानने को लेकर अक्षय कुमार को बधाई दी थी। ऐसे में रिलीज से पहले फिल्म पीएम मोदी को दिखाने जाने से जुड़े एक सवाल पर अक्षय ने कहा है कि वो प्रधानमंत्री को फिल्म दिखाना जरूर पसंद करेंगे, मगर वो एक व्यस्त व्यक्ति हैं और उनके पास फिल्म देखने के अलावा भी कई तरह जरूरी काम हैं।