मुश्किल दिनों को याद कर अक्षय बोलेः "बड़े निर्देशक नही दिया करते थे मुझे काम"

12/5/2019 2:31:37 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें अक्षय जल्द ही राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘‘गुड न्यूज'' में दिखेंगे। करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म ‘‘गुड न्यूज'' 27 दिसंबर को रिलीज होगी। अक्षय ने हाल ही में एक बयान दिया है। अक्षय का कहना है कि उन्होंने बहुत सारे नए निर्देशकों के साथ काम करना शुरू किया क्योंकि बड़े निर्देशक उन्हें कभी अपनी फिल्मों में नहीं लेते थे। 

अक्षय ने कहा, “बड़े निर्देशकों ने मुझे नहीं लिया, इसलिए मुझे नए निर्देशकों के साथ काम करना पड़ा। यह सच है। जब बड़े लोग आपके साथ काम नहीं करते है तब आपको अपनी यात्रा खुद शुरू करनी पड़ती है।” 

उन्होंने कहा, “राज मेरे 21वें नए निर्देशक हैं। मुझे लगता है कि नए निर्देशकों में अच्छा काम करने की लालसा पुराने निर्देशकों से अधिक होती है। उनके लिए यह करो या मारो वाली स्थिति होती है।'' 

जब उनसे पूछा गया कि क्या बड़े निर्देशकों ने उनसे ज्यादा तरजीह ‘खान' के साथ काम करने को दी, तो अक्षय ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता। अक्षय ने कहा, “वे उनके पास गए जो इस लायक थे। मैं यही कहूंगा कि मैं उस लायक नहीं था इसलिए मुझे अपने हिसाब से चलना पड़ा।” 

Pawan Insha