जब अपनी जान पर खेल अक्षय ने बचाई थी एेश्वर्या की जान, हादसा सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

9/19/2018 12:18:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पर्दे पर खूब स्टंट्स करते हैं और उनकी यह एक्शन अंदाज़ दर्शकों को खूब पसंद भी आता है।

उनको हर मुश्किल घड़ी में निपटना अच्छी तरह आता है। लेकिन इस बात को कम ही लोग जानते हैं कि अक्षय अपनी को-स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन की जान बचा चुके हैं। 

दरअसल, अक्षय राजकुमार संतोषी की फिल्म 'खाकी' में एेश्वर्या के साथ नजर आए थे। वहीं सेट पर हुए हादसे में अपनी जान पर खेल कर उन्होंने एेशवर्या की जान बचाई थी। उनके बेखौफ अंदाज को देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे। 

खबरों के मुताबिक यह हादसा इस समय हुआ जब फिल्म की शूटिंग त्र्यंबकेश्वर में चल रही थी। बताया जाता है कि एक सीन के दौरान ऐश्वर्या को जीप में तुषार कपूर के करीब आकर रुकना था, लेकिन जैसे ही ड्राइवर ने गाडी की स्पीड को तेज़ किया और उसका संतुलन बिगड़ गया और जीप तेजी से ऐश्वर्या की ओर बढ़ने लगी। इसको देख पास ही में खड़े अक्षय ने ऐश्वर्या की और दौड़े लेकिन जब तक वह वहां तक पहुंचे उससे पहले ही जीप ने ऐश्वर्या को ठोकर मार दी जिसके बाद अक्षय ऐश्वर्या को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे।

इस बात का जिक्र ऐश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है। इस हादसे के बाद ऐश्वर्या को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी। जिसके बाद वह कई दिनों कई दिनों बाद शूटिंग पर वापस लौटी। सेट पर आते ही उन्होंने अक्षय कुमार को उन्हें बचाने के लिए शुक्रिया कहा। यही कारण है कि आज भी दोनों में 
जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

बता दें कि एेश्वर्या अक्षय के साथ एक्शन रिप्ले, खाकी जैसी कई अन्य सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। 


 

Neha