Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही कछुए की चाल चली अक्षय कुमार की ''सम्राट पृथ्वीराज'', कमाए सिर्फ इतने करोड़

6/4/2022 4:37:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटड फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बीते शुक्रवार यानि 3 जून को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि, इस फिल्म से जैसी मेकर्स को उम्मीद थी, उस पर यह खरी उतरती दिखाई नहीं दे रही। हाल ही में इस फिल्म की पहले दिन की कमाई का खुलासा भी अब हो गया है।

PunjabKesari

 

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, सम्राट पृथ्वीराज की कमाई आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी जितनी हुई है। इस फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी, इसने उससे कम कमाई की है। सम्राट पृथ्वीराज ने अपने ओपनिंग डे पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बच्चन पांडे के ओपनिंग डे कलेक्शन से कम है।

 

बता दें, बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि सम्राट पृथ्वीराज के बजट को देखने हुए उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह पहले दिन 16 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई करेगी। अब देखना यह होगा फिल्म अपने एक हफ्ते में कितनी कमाई करती है।

PunjabKesari

 

अन्य खबर के मुताबिक, सम्राट पृथ्वीराज को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 से भी कम लोग देखने जा रहे हैं। 

 

बता दें, सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड रही मानुषी छिल्लर नजर आई हैं। इसके अलावा एक्टर, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर चंद्रप्रकश द्विवेदी ने किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News