अक्षय कुमार का बेटा पहनता है सेकंड हैंड कपड़े, 15 साल की उम्र में छोड़ दिया था घर, जानें वजह

5/21/2024 4:43:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस एक्टर अक्षय कुमार न सिर्फ दमदार एक्टर हैं, बल्कि एक जेंटलमैन भी है। वह अपने काम के साथ-साथ अपने बीवी बच्चों का भी पूरा ख्याल रखते हैं और अक्सर उन्हें लेकर कई बातों का खुलासा करते रहते हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने बताया कि उनका बेटा आरव फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बनाना चाहता। वह बहुत सिंपल है और वो कभी नहीं चाहते थे कि उनका बेटा विदेश जाए।

 क्रिकेटर शिखर धवन के शो में पहुंचे अक्षय कुमार ने बेटे आरव को लेकर बताया कि मेरा बेटा आरव लंदन में पढ़ाई कर रहा है। उसने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। उसे हमेशा से पढ़ाई का शौक था और वो अकेले रहना चाहता था। बाहर जाने का फैसला उसका था जबकि मैं नहीं चाहता था कि वो जाए। हालांकि मैं उसे नहीं रोक सका क्योंकि मैंने भी 14 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था।


आगे एक्टर ने बताया कि आरव अपने कपड़े खुद धोता है। वो एक बहुत अच्छा कुक है, बर्तन खुद धोता है और महंगे कपड़े भी नहीं खरीदता है। वो सेंकड हैंड स्टोर पर जाता है। कपड़े खरीदने के लिए क्योंकि वह बर्बादी में विश्वास नहीं करता। हमने उसे कभी कुछ करने के लिए मजबूर नहीं किया। उसका फैशन में इंटरेस्ट है, वो सिनेमा का हिस्सा नहीं बनना चाहता। वो मेरे पास आया और कहा कि मैं फिल्में नहीं करना चाहता हूं। मैंने कहा कि ये तुम्हारी जिंदगी है, जो करना है करो।

 

आगे एक्टर ने बेटे की ऐसी परवरिश करने के लिए ट्विंकल खन्ना की तारीफ की और कहा- मैं बहुत खुश हूं कि मैंने और ट्विंकल ने आरव को ऐसे बड़ा किया है। वो बहुत ही सिंपल लड़का है। वहीं दूसरी तरफ मेरी बेटी को कपड़ों का बहुत शौक है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News