आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे कलाकारों का दर्द देख अपना गम भूले अक्षय, मां के निधन के 2 दिन बाद ही शूट के लिए होंगे रवाना

9/10/2021 12:02:21 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का 8 सितंबर को निधन हो गया। एक्टर के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनकी मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मां को खोने के गम से अक्षय टूट गए हैं। जब अक्षय को मां की तबीयत ज्यादा खराब होने की खबर मिली उस समय एक्टर विदेश में शूटिंग कर रहे है। एक्टर शूटिंग छोड़ कर मुंबई आ गए लेकिन मां को बचा न सके। इसी बीच खबर सामने आई है कि मां के निधन के बाद अक्षय काम पर वापसी कर सकते हैं और कल एक्टर शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना होंगे।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय डायरेक्टर रंजीत तिवारी की फिल्म की शूटिंग मां के लिए बीच में छोड़ कर आए थे लेकिन मौजूदा हालातों को भी अक्षय बेहतर तरीके से समझते हैं कि इस समय सभी आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं।  ऐसे में एक्टर ने मेकर्स ही नहीं बल्कि फिल्म से जुड़े सभी लोगों के बारे में सोचते हुए फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करने का फैसला लिया है ताकि किसी को भी नुकसान ना हो। ऐसे में शूट के लिए अक्षय कल यूके जा सकते हैं। 

PunjabKesari
बता दें अक्षय यूके में अपनी फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग कर रहे थे। यह एक साइको-थ्र‍िलर मूवी होगी। 'सिंड्रेला' तमिल के हिट साइकोलॉज‍िकल थ्र‍िलर रत्सासन का हिंदी रीमेक है। काम की बात करें तो अक्षय के पास इन दिनों कई फिल्में हैं। एक्टर अतरंगी रे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज, ओह माय गॉड 2 और राम सेतु जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News