अक्षय कुमार की ''राम सेतु'' का 5 मार्च को होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, अक्षय ने कही ये खास बात

3/3/2023 2:51:16 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्शन-एडवेंचर और ड्रामे से भरपूर अक्षय कुमार की एंटरटेनर फ़िल्म ,राम सेतु, अपने वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए तैयार हैं। जी हाँ, रविवार ,5 मार्च को स्टार गोल्ड पर अक्षय कुमार की ये फ़िल्म दिखाई जाएगी।

इस फ़िल्म में अक्षय के अलावा नुसरत भरुचा, जैकलीन फर्नांडीज सत्यदेव कंचराना और एम. नासिर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिषेक शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित, राम सेतु की कहानी एक नास्तिक के इर्द-गिर्द घूमती है जो पुरातत्वविद् से विश्वासी बने डॉ. आर्यन कुलश्रेष्ठ (अक्षय कुमार)हैं। जो समय रहते राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करना चाहते हैं ताकि  बुरी शक्ति आकर,भारतीय विरासत के इस स्तंभ को नष्ट न कर पाए। 

ये एक पारिवारिक फिल्म हैं। बेहद रोचक,उत्साहित,और एक्शन-एडवेंचर एंटरटेनर से भरी फ़िल्म, जिसका एक-एक सीन आपको अगले दृश्य के लिए बांधे रखेगा।,
 
फिल्म रामसेतु के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर पर अक्षय कुमार कहते हैं कि, "राम सेतु हमारे भारतीय इतिहास और संस्कृति में निहित है।
 और यह हमारा प्रयास है कि हम दर्शकों को विसुअल्ली एक अद्भुत फ़िल्म की अनुभूति कराए जो सांस्कृतिक रूप से भी एक समृद्ध अनुभव रहे।  यह एक महत्वपूर्ण कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए,विशेष रूप से युवा पीढ़ी के लिए और मैं रोमांचित हूं स्टार गोल्ड पर राम सेतु के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर और अब आप अपने परिवार के साथ इस फिल्म का घर बैठे आनंद ले सकते हैं "।

 फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा, "अभिषेक और उनकी पूरी टीम राम सेतु जैसी अद्वितीय भारतीय कहानी लेकर आयी हैं।  यह हर इंडियन के लिए गर्व महसूस करने वाली फिल्म है और मुझे खुशी है कि अब यह स्टार गोल्ड पर विश्व टेलीविजन प्रीमियर के माध्यम से और भी अधिक प्रशंसकों तक पहुचेगी"।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News