The Kashmir Files पर बॉलीवुड की चुप्पी देख कंगना ने की खिंचाई तो आया अक्षय कुमार ट्वीट, अनुपम खेर की तारीफ में लिखा उम्दा पोस्ट

3/14/2022 11:39:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जो लोगों के दिलों पर घर कर रही हैं। वहीं इस फिल्म ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी दिल जीत लिया है और उन्होंने इस फिल्म की तारीफ भी की। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अनुपम खेर के अहम किरदार वाली फिल्म की हाल ही में खूब सराहना की थी और इस पर बॉलीवुड की चुप्पी पर आपत्ति जताई थी। कंगना के उस पोस्ट के बाद एक्टर अक्षय कुमार का पोस्ट आया है और उन्होंने The Kashmir Files के लिए एक उम्दा नोट लिखा है।

 

एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुपम खेर की फोटो शेयर करते हुए तारीफ में लिखा, “#TheKashmirFiles में अपने प्रदर्शन के बारे में अविश्वसनीय बातें सुनकर @AnupamPKher. दर्शकों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में वापस देखना अद्भुत है। उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही देखने को मिलेगी। जय अम्बे।”

PunjabKesari


बता दें, इससे पहले कंगना ने कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 'द कश्मीर फाइल्स' को मिली रेटिंग शेयर करते हुए लिखा था, 'The Kashmir Files को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में जो चुप्पी है, उस पर ध्यान दीजिए। सिर्फ कॉन्टेंट ही नहीं बल्कि इसकी कमाई भी अनुकरणीय है। इस फिल्म का इन्वेस्टमेंट और प्रॉफिट एक ऐसी केस स्टडी हो सकता है कि यह साल की सबसे सफल और लाभदायक फिल्म होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News