अक्षय कुमार ने ली कृष्णा अभिषेक की फिरकी,बोले-''वैसे तो इसका सब कुछ नकली है लेकिन मामा से पंगा असली''

12/20/2021 1:42:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच का तनाव से हर कोई वाकिफ है। बी-टाउन गलियारों में अक्सर मामा-भांजे की लड़ाई के किस्से चर्चा में रहते हैं। दोनों परिवारों के बीच का ये विवाद 3 साल पुराना है। वहीं ये विवाद फिर खबरों में उस समय आया जब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता  के साथ द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए और उनके भांजे कृष्णा ने शो में शामिल होने से मना कर दिया।

गोविंदा की वाइफ सुनीता ने भी तब कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह को खरी-खोटी सुनाई थी। वैसे कृष्णा अभिषेक का कहना है कि उनकी मामा गोविंदा से लड़ाई नहीं है हालांकि उन्हें अक्सर 'द कपिल शर्मा शो' में मामा गोविंदा संग अपनी लड़ाई का मजाक उड़ाते देखा जाता है। वहीं अब उनकी और गोविंदा की लड़ाई पर इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने तंज कसा।

अक्षय ने कृष्णा अभिषेक से मजाक-मजाक में कुछ ऐसा कहा कि अर्चना पूरण सिंह ने भी मुंह पर हाथ रख लिया। वहीं इस दौरान कृष्णा का चेहरा देखने वाला था। 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे अक्षय ने एक नया सेगमेंट शुरू किया, जिसका नाम था 'अतरंगी शो'। इसमें उन्होंने 'बेइज्जती का पिटारा' बोलते हुए कपिल के शो की पूरी कास्ट की खूब खिंचाई की।

 

कृष्णा के लिए कहा-'इससे सीखना चाहिए कि ये घर चलाने के लिए मुजरा करता है। कभी नकली अमिताभ जी बनता है, कभी नकली जैकी, सब कुछ इसका नकली है लेकिन मामा से पंगा असली लिया।।' अक्षय की यह बात सुनकर कृष्णा की बोलती बंद हो जाती है। वहीं सारा जोर-जोर से हंसने लगती हैं।  अब देखना यह होगा कि अक्षय के इस तंज पर गोविंदा किस तरह रिएक्ट करेंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच कश्मीरा शाह के एक ट्वीट की वजह से विवाद हो गया था जिसमें कश्मीरा ने लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता ने इसे अपने परिवार पर लिखा गया कमेंट माना था। 

 

Content Writer

Smita Sharma