आईटीबीपी जवानों के साथ अक्षय कुमार ने खेला वॉलीबॉल, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

2/18/2022 2:22:53 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच अक्षय  भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) जवानों से मिलने पहुंचे। एक्टर ने जवानों के साथ वॉलीबॉल भी खेला, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
आईटीबीपी परिसर में संजय अरोरा, डीजी आईटीबीपी और बल के जवानों से मुलाकात की। यहां एक्टर ने वॉलीबॉल कोर्ट का उद्घाटन किया। अक्षय जवानों के साथ वॉलीबॉल भी खेलते नजर आए। फिर कैंपस में सेंट्रल स्कूल के बच्चों से भी मिले।

View this post on Instagram

A post shared by ITBP (@itbp_official)

अक्षय ने बच्चों के साथ बातचीत की और उनका हौसला अफजाई किया। अक्षय ने अपनी फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिटटी' पर डांस भी किया। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले भी अक्षय कई मौके पर देश के जवानों से मिलते रहे हैं। साल 2017 में 'जॉली एलएलबी 2' की शूटिंग के दौरान हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी कर्मियों के साथ वह वॉलीबॉल मैच खेलते नजर आए थे। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो अक्षय 'बच्चन पांडे' के अलावा 'रामसेतु', 'मिशन सिंड्रेला', 'गोरखा', 'सेल्फी', 'ओह माय गॉड 2' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News