स्कूल पहुंचकर अक्षय कुमार ने बच्चों के साथ खेला वॉलीबॉल, बंदूक थाम लगाया अचूक निशाना

3/6/2021 4:51:45 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। काम में कितने भी बिजी क्यों न हों, लेकिन अक्षय अपने वर्कआउट के साथ कभी समझौता नहीं करते। इसके साथ ही स्पोर्ट्स और मार्शल आर्ट्स से भी अक्षय का लगाव का किसी से छुपा नहीं हैं। फिर इसके बारे में उनसे अच्छी जागरूकता बच्चों को और कौन दे सकता है। इन सब के बीच अक्षय कुमार मुंबई के कांदिवली स्थित चतुर्भुज नर्सी स्कूल में बच्चों से मिलने पहुंचे। जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


शनिवार सुबह 7 बजे अक्षय ने स्कूल पहुंचकर बच्चों विश्व स्तर पर खेल सुविधाओं का जायज़ा लिया। इन खेल सुविधाओं में 25 मीटर स्विमिंग पूल, 10 मीटर ओलंपिक मानक शूटिंग रेंज, इनडोर और आउटडोर बहुउद्देश्यीय खेल क्षेत्र, 22 फीट रॉक क्लाइंबिंग वॉल शामिल हैं।


बच्चो को अक्षय ने बताया कि वे रोज सुबह 4 बजे उठते हैं और एक भी सूर्योदय मिस नहीं करते। जीवन में विकास के लिए ध्यान और फिटनेस के लिए खुद के साथ समय बिताना बहुत महत्वपूर्ण है।


इतना ही नहीं, एक्टर ने बच्चों के साथ वॉलीबॉल भी खेली, साथ ही हाथ में बंदूक थामकर निशाना भी लगाया। अक्षय कुमार ने जिस तरह से विभिन्न खेलों के प्रति अपना लगाव दिखाया उसे देख वहां मौजूद बच्चे भी हैरान थे। बच्चों के अलावा अक्षय कुमार ने स्कूल के स्टाफ मेंबर्स के साथ भी बातचीत की। 
 


वहीं काम की बात करें तो अक्षय जल्द ही अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी, बच्चन पांडे और बेल बॉटम है। 

 

Content Writer

suman prajapati