'केसरी' का प्रमोशन करने चंडीगढ़ पहुंचे अक्षय-परिणीति, फैंस ने कुछ इस अंदाज में किया Welcome

3/18/2019 12:08:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में अक्षय फिल्म की कास्ट के साथ चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए हैं। इस दौरान की तस्वीर अक्षय और परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है।

तस्वीर में अक्षय कूल लुक में दिख रहे हैं। वहीं परिणीति ब्लू कलर का ऑफ शाॅल्डर टाॅप और जींस में स्टाइलिुश अंदाज में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-Sat Sri Akaal Chandigarh..Team #Kesari heading to PVR Elante now, looking forward to seeing you all there।

बता दें चंडीगढ़ में पूरी 'केसरी' की टीम का बेहद ही वार्म वेलकम किया गया, जिसकी वीडियो अक्षय ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में 'आज सिंह गरजेगा' गाने पर लोग भांगड़ा करते दिख रहे हैं। 

बता दें कि फिल्म की कहानी सारागढ़ी की जंग पर आधारित है। यह लड़ाई 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ी थी। इस लड़ाई का नेतृत्व हवलदार ईशर सिंह ने किया था। आज भी यह लड़ाई इतिहास के पन्नों में दर्ज है और सिख हवलदारों के हौंसलों की दाद देती हैं। फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। 
 

Smita Sharma