''260 करोड़ के प्राइवेट जेट के मालिक हैं अक्षय कुमार'' ऐसी खबर पर फूटा एक्टर का गुस्सा, बोले-''लायर लायर पैंट ऑन फायर''

10/16/2022 2:15:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि एक्टर अक्षय कुमार की लाइफ का एक सरल सा फंडा है सीधी बात नो बकवास।अक्षय कुमार ना तो कभी घुमा फिर कर बात करते हैं और ना ही सुनना पसंद हैं।

PunjabKesari

यही वजह है कि जब हाल ही में उन्होंने अपने बारे में झूठी खबर पड़ी तो अपना रिएक्शन दिए बिना रह नहीं पाए। दरअसल, रविवार सुबह ये खबर आने लगी कि अक्षय कुमार के पास प्राइवेट जेट जहाज है जिसकी कीमत 260 करोड़ है।

PunjabKesari

जैसी ही अक्षय कुमार तक ये खबर पहुंची तो वह आग बबूला हो गए। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर इस झूठी खबर पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने लिखा-'लायर लायर पैंट ऑन फायर। बचपन में ये सुना था? लेकिन सच में कुछ लोग अब भी बड़े नहीं हुए हैं और मैं उन्हें बख्श देने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हूं। मेरे बारे में कुछ भी निराधार लिखेंगे तो मैं जवाब जरूर दूंगा।' अक्षय कुमार की पोस्ट से इतना साफ हो गया कि उनके पास 260 करोड़ का प्राइवेट जेट  नहीं है। ये महज एक अफवाह है।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो अक्षय कुमार 'रक्षा बंधन' में नजर आए थे जो बाॅक्स ऑफिस पर फेल साबित हुईं। इसके बाद उनकी फिल्म 'कठपुतली' ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर  रिलीज हुई जिसने लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह 'राम सेतु','सेल्फी', 'OMG 2', 'कैप्सुल गिल' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News