''कोई भी आतंकवाद गलत..इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध का अक्षय ने किया विरोध, कहा- ''बच्चों या महिलाओं की हत्या की निंदा करता हूं''

10/10/2023 12:30:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इजराइल और फिलिस्तीन के बीच इन दिनों भयानक युद्ध छिड़ा हुआ, जिसमें तमाम लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। ऐसे में वहां फंसे बाकी लोग भी दहशत में हैं। वहां से सामने आ रही तस्वीरों और वीडियोज में लोगों की चीख पुकार सुनकर लोगों का दिल दहल रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस वॉर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और किसी भी तरह की हिंसा का विरोध किया है।

 

अक्षय कुमार ने इजराइल और फिलिस्तीन के युद्ध पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहा- हिंसा किसी चीज का हल नहीं है। उन्होंने किसी भी तरह के आतंकवाद की कड़ी निंदा करते हुए कहा, 'किसी भी तरह का आतंकवाद गलत है, जो हो रहा है वो बहुत दुखद है मुझे उम्मीद है कि सब कुछ रुक जाएगा। यह सब बहुत दुखद है। 

 


अक्षय ने कहा, 'हत्या इसका जवाब नहीं है, सौहार्दपूर्ण तरीके से बात करें और हल निकालें। 


एक्टर ने आगे कहा, 'मैं बच्चों या महिलाओं की किसी भी प्रकार की हत्या की निंदा करता हूं। जो भी हुआ है, वह बहुत दुखद है। सब कुछ जल्दी सामान्य हो, मैं यही दुआ करता हूं। 

बता दें, 7 अक्टूबर को हमास ने इजराइल पर हमला कर दिया था, जिसके पलटवार में इजराइल ने फिलिस्तीन पर कई तोपें गिराईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इजराइल में अब तक करीब 900 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, फिलिस्तीन में 690 के करीब लोगों की जान जाने की रिपोर्ट है।

Content Writer

suman prajapati