अक्षय कुमार फिल्मों से ही नहीं बल्कि विज्ञापनों से भी करते हैं करोड़ो की कमाई

7/4/2018 6:28:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अब तक 13 ब्रैंड का समर्थन किया है। पिछले साल खबरों के मुताबिक उन्होंने हाल ही में अपनी फीस में वृद्धि की थी। अक्षय ने रिलेक्सो, डॉलर क्लब, माइक्रोमैक्स मोबाइल, एवरेडी, मणिपुरम गोल्ड लोन, होंडा इंडिया, शुगर फ्री, रसना आदि विज्ञापन किए हैं। वह प्रति वर्ष 8 से 10 करोड़ लेते हैं। आज हम आपको उनके विज्ञापनों के बारे में बताने जा रहे हैं। 


स्पार्क्स शूज

यह एक शूज का ब्रैंड है। इस विज्ञापन में अक्षय एक स्पोर्टी अवतार  में नजर आ रहे हैं। जिसे पहनकर वह स्टंट करते दिख रहे हैं। अक्षय ने इसके लिए 11 करोड़ रुपए लिए। 


 

डॉलर क्लब

'फिट है बॉस' विज्ञापन में अक्षय फिटनेस के बारे में बता रहे हैं। इस विज्ञापन के लिए अक्षय ने 7.5 करोड़ लिए हैं।    


 

 

रसना

अक्षय ने एक विज्ञापन बच्चों के साथ किया। इसमें उनके साथ बच्चों की कैमिस्ट्री काफी जबरदस्त थी। अपने लॉन्च के दौरान उन्होंने इसके लिए 18 करोड़ रुपये लिए थे।

 

 

लेविस जींस - लाइव Unbuttoned

साल 2009 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान अक्षय ने पत्नी ट्विंकल के साथ रैंप पर उतरे थे। उस समय उन्होंने यही जींस पहनी थी। इसके लिए उन्होंने सबसे अधिक पैसे मिले थे।
 

 

माइक्रोमैक्स मोबाइल

इस विज्ञापन के लिए अक्षय को लगभग 60 करोड़ का भुगतान किया गया था।


 

होंडा ड्रीम सीरीज़

यह उन ऑफ-बीट विज्ञापनों की याद दिलाता है जिसमें अक्षय ने कई तरह की भूमिकाएं निभाई थी। यह विज्ञापन कुछ के लिए पुराना था और कई लोगों को इसे देखकर हसी भी आ जाती थी। इस ब्रैंड के लिए उन्हें 48 और 50 करोड़ के रुपए दिए गए थे।


 

Konika