Lockdown effect: मानसून के पहले तोड़े जाएंगे अक्षय कुमार की ''पृथ्वीराज'' के सेट

5/26/2020 7:00:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते काफी लंबे समय से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। वहीं अब आगे मानसून के चलते शूटिंग शुरू होने की कोई उम्मीद नहीं है, जिसके कारण कई फिल्मों के सेट को घाटा खाना पड़ रहा है। खबर है कि मुंबई के दहीसर में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' के लिए बनाए गए सेट तोड़े जाएंगे। हाल ही में यश राज फिल्म्स (फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी) ने इन्हें तोड़ने का फैसला लिया है।  

PunjabKesari
सूत्रों के मुताबिक, पिछले दो महीने से यशराज के सेट यूं ही बने थे, क्योंकि उन्हें हालात सुधरने की उम्मीद थी। लेकिन अब मानसून आने में कुछ हफ्ते ही बाकी बचे हैं। इसलिए सेट्स को ज्यादा देर तक बनाए रखना संभव नहीं है। जिसके चलते मेकर्स इन्हें तोड़ने का जरूरी इजाजत ले रहे हैं।
बता दें अक्षय कुमार 'पृथ्वीराज' का बहुत बड़ा हिस्सा दहीसर के एक सेट पर शूट कर चुके हैं, लेकिन अभी भी फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग बाकी है। 
काम की बात करें तो फिल्म चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन कर तैयार होगी। फिल्म में अक्षय कुमार महाराजा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी।


Edited By

suman prajapati


Related News