बड़ी एक्ट्रैस बनने जा रही हैं TV की ''नागिन'', इन फिल्मों में मिला काम

10/25/2017 12:21:43 AM

मुंबईः छोटे पर्दे पर नागिन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं मौनी रॉय का फ़िल्म करियर भी रफ़्तार पकड़ने लगा है। अक्षय कुमार के साथ गोल्ड के बाद ख़बर है कि मौनी अब ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाली हैं। 

अयान मुखर्जी निर्देशित इस फ़िल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल्स में दिखने वाले हैं। इस फ़िल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी कर रही है। ब्रह्मास्त्र एक सुपर हीरो फ़िल्म है। ब्रह्मास्त्र तीन फ़िल्मों की सीरीज़ होगी। पहला भाग 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगा।

अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' के साथ बॉलीवुड में एंट्री मार रही मौनी के लिए एक और खुशखबरी है। टीवी की यह बहू बॉलीवुड की एक और मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली है। जी हां, मौन अब निर्देशक अयान मुखर्जी आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएंगी। करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा बनाई जा रही इस फिल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ्रेश जोड़ी के साथ ही आमिताभ बच्‍चन भी नजर आने वाली हैं। एक  खबर के अनुसार मौनी इस फिल्‍म का हिस्‍सा बन चुकी हैं। जहां मौनी की 'गोल्‍ड' अगले साल रिलीज होगी, तो वहीं 'ब्रह्मास्‍त्र' 2019 में रिलीज होगी।