ICU में एडमिट अक्षय कुमार की मां की हालात गंभीर, एक्टर बोला-हर घंटा मुश्किल...प्लीज दुआ करें

9/8/2021 8:16:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की  मां अरुणा भाटिया की तबीयत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं हैं। वह इस समय मुंबई के हाॅस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं। बीते दिन ही मां की हालत की खबर मिलते ही अक्षय ब्रिटेन से मुंबई वापस आ गए थे।

PunjabKesari

वहीं अब अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके परिवार के लिए यह मुश्किल समय चल रहा है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि उनके लिए हरेक व्यक्ति की दुआ मायने रखती है।

PunjabKesari

अक्षय ने लिखा-'शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए। मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है। हर घंटा मुश्किल से निकल रहा है। आप सभी की हरेक दुआ मेरे लिए मायने रखती है। मदद के लिए शुक्रिया।' इसके साथ उन्होंने कैप्शन में हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है।

 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट हैं। ऐसे में अक्षय कुमार यूके से अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौट आये हैं। बता दें कि अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है इसलिए जैसे ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का फैसला लिया। 

PunjabKesari

बता दें कि अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल के करीब है और कुछ साल पहले उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी। अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया जिनमें हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News