अक्षय कुमार की सास डिंपल के हाथों में हाथ डाले घूमते दिखे सनी देओल, वायरल हो रही है तस्वीरें

9/27/2017 3:28:29 PM

लंदन: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सास डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कुछ ऐसा दिखा है कि सब तरफ चर्चा हो रहा है। दरअसल, तस्वीरों में  सनी और डिंपल एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें लंदन की हैं।  पिछले महीने सनी देओल एक हफ्ते की छुट्टी लेकर लंदन गए थे, जहां उनके साथ डिंपल भी थीं। 

सनी और डिंपल एक-दूसरे के साथ है कम्फर्टेबल

दोनों की ये फोटो लंदन के एक बस स्टॉप की है, जिसे फैन निशा पाल ने 9 अगस्त को खींचा है। बता दें कि निशा पाल ने इसका एक वीडियो भी अपलोड किया है। फोटो में सनी और डिंपल एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी बस का इंतजार कर रहे हैं। 


सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी 90's में काफी सुर्खियों में रही। अपने पहले प्यार अमृता सिंह से अलग होने के बाद सनी की लाइफ में डिंपल कपाड़िया आईं। 

उस वक्त शादीशुदा (वाइफ पूजा) होने के बावजूद सनी ने डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा दे रखा था। कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। 
 

Konika