77 की उम्र में अक्षय कुमार की मम्मी का निधन, मां का साया उठते ही बिखर गए 'मिस्टर खिलाड़ी कुमार'

9/8/2021 10:02:28 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया। अक्षय की मां की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। इसके बाद उन्हें मुंबई के हीरानंदानी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थीं। अक्षय की मां ने 77 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इस दुखद खबर की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

अक्षय ने अपने मां के निधन की खबर शेयर करते हुए लिखा- 'वह मेरी मूल थीं और आज मैं अपने मूल में असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांति के साथ इस दुनिया को छोड़ गईं और एक बार फिर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिलेंगी। मेरे और मेरे परिवार के प्रति मैं आप सभी की प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। ओम शांति'

PunjabKesari

 

मां के लिए फैंस से की थी ये अपील

मंगलवार शाम अक्षय ने फैंस से मां की सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था। अक्षय ने लिखा था -'शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए।

PunjabKesari

मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है। हर घंटा मुश्किल से निकल रहा है। आप सभी की हरेक दुआ मेरे लिए मायने रखती है। मदद के लिए शुक्रिया।'  इसके साथ उन्होंने कैप्शन में हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है।

PunjabKesari

बता दें कि अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव था इसलिए जैसे ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का फैसला लिया था।अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया जिनमें हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News