अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात, सीएम ने शेयर की तस्वीर

4/14/2022 3:42:40 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर भोपाल में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। इसकी जानकारी खुद सीएम शिवराज ने दी है।

PunjabKesari
तस्वीर में अक्षय ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। सीएम शिवराज एक्टर को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सीएम शिवराज ने लिखा- 'आज निवास पर फिल्म एक्टर अक्षय कुमार से मुलाकात आनंदपूर्ण रही। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की। सीएम साहब का कहना है कि प्रमुख सामाजिक विषयों पर आपकी फिल्मों ने जागरूकता का संदेश दिया है।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सीएम ने अभिनेता अक्षय कुमार और जैन इंजीनियर्स सोसायटी के सदस्यों के साथ भोपाल के स्मार्ट पार्क में गुलमोहर और अर्जुन का पौधारोपण भी किया। इससे पहले अक्षय ने मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की थी। एक्टर ने भोपाल के खाने और खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की थी। जानकारी के लिए बता दें 'सेल्फी' के अलावा अक्षय ने 'पैडमैन', 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों की शूटिंग भी मध्य प्रदेश में की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News